अपने बच्चे के जन्मदिन के लिए इन 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें

जब आप बच्चे होते हैं तो बर्थडे पार्टियां खास महसूस कराती हैं। सब कुछ रोमांचकारी लगता है, चाहे वह केक हो, गुब्बारे हों या नए कपड़े पहनना। बचपन में हर किसी का अपना पसंदीदा कार्टून या फिल्म चरित्र होता है। इसलिए, जब पार्टी उनकी क़ीमती फिल्म के दृश्य में बदल जाती है, तो वे अधिक उत्तेजित और खुश हो जाते हैं। 

माता-पिता के लिए यह सबसे प्यारा पल होता है जब उनका बच्चा खुश होता है। तो, अगर आपका बच्चा भी कार्टून थीम पार्टियों को पसंद करता है, तो क्यों न उन्हें एक सरप्राइज दें? ऐसी कई थीम हैं जिन्हें आप अपने बच्चे की सरप्राइज बर्थडे पार्टी के लिए चुन सकते हैं। यदि आप उनके पसंदीदा कार्टून या फिल्म को नहीं जानते हैं, तो आप प्रसिद्ध लोगों में से चुन सकते हैं। 

यदि आप सोच रहे हैं कि कुछ लोकप्रिय विषयों को कैसे खोजा जाए, तो चिंता न करें! आपकी मदद करने के लिए, यहां कुछ बेहतरीन चीजों का उल्लेख किया गया है, जिन्हें आप अपने बच्चे के जन्मदिन पर सरप्राइज देने की व्यवस्था कर सकते हैं –

मिनियन थीम पार्टी

अपने बच्चे के जन्मदिन-मिनियन थीम पार्टी के लिए इन 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें

मिनियन एक एनिमेटेड डिज्नी फिल्म ‘डेस्पिकेबल मी’ में पेश किए गए छोटे पीले कार्टून जीव हैं। बाद में 2015 में ‘मिनियन’ रिलीज़ हुई। मिनियन बहुत प्रसिद्ध जीव हैं। बड़ों ने भी उनके किरदार को पसंद किया है। मिनियन्स की थीम लेना एक बेहतरीन ऑप्‍शन हो सकता है।  

अधिकांश बच्चे मिनियन पसंद करते हैं इसलिए आप पीले और नीले रंग की थीम के साथ जन्मदिन की पार्टी की व्यवस्था कर सकते हैं। मिनियन थीम पार्टी डेकोर एक प्रसिद्ध पार्टी थीम है जिसे बच्चे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं । आप सजावट के लिए उनके चरित्र से संबंधित कार्टून कट-आउट, केक, टोपी प्राप्त कर सकते हैं। इससे बच्चों को खुशी मिलेगी। वे अधिक आनंद लेने की संभावना रखते हैं!

फ्रोजन थीम पार्टी

अपने बच्चे के जन्मदिन के लिए इन 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें-फ्रोजन

फ्रोजन डिज्नी की एक लोकप्रिय एनिमेटेड फिल्म है। इस फिल्म के किरदार दुनिया भर में जाने जाते हैं। अगर आप किसी लड़की के लिए पार्टी कर रहे हैं, तो यह बिल्कुल फिट होगा। आप अपने बच्चे को एल्सा या अन्ना चरित्र की पोशाक पहना सकते हैं। यह बच्चों को बहुत उत्साहित कर सकता है। वे अपने पसंदीदा कार्टून चरित्रों की तरह दिखना पसंद करते हैं। 

आप गुब्बारों को नीले और सफेद रंगों में सेट करवा सकते हैं। आप अपने बच्चे को पहनने के लिए ताज भी खरीद सकते हैं। इससे उन्हें लगेगा कि वे फिल्म का हिस्सा हैं। डिज्नी फ्रोजन में बहुत सारे गाने भी शामिल हैं। तो, आप पार्टी में कुछ खेलना चुन सकते हैं। बच्चे संगीत पकड़ने में अच्छे होते हैं। यह वातावरण की भावना को बढ़ाएगा।

फ्रोजन थीम किड्स कैनोपी पाने के लिए यह क्लिक करे

एवेंजर्स थीम पार्टी

अपने बच्चे के जन्मदिन-एवेंजर्स थीम पार्टी के लिए इन 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें

एवेंजर्स विश्व प्रसिद्ध सुपरहीरो हैं। उनकी महाशक्तियों ने वयस्कों को भी मोहित किया है। इस विषय को चुनना काफी लुभावना हो सकता है। अगर आपका बच्चा एवेंजर्स का फैन है तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। आप उनके पात्रों से संबंधित सजावट कर सकते हैं। आप अलग-अलग सुपरहीरो के पोस्टर लगा सकते हैं या सुपरहीरो की सजावट कर सकते हैं । इसके अलावा, आप बच्चों के साथ खेलने के लिए कुछ प्रॉप्स खरीद सकते हैं। इससे आप अपने बच्चे के लिए कॉस्ट्यूम का भी इंतजाम कर सकती हैं। इससे पार्टी में और भी ज्यादा मजा आएगा।

पार्टी की थीम के अनुसार खाना सेट करने से भी पार्टी को मनोरंजक बनाने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, आप नायकों के कट-आउट के साथ एक फोटो बूथ की व्यवस्था कर सकते हैं। यह आपकी पार्टी के लिए एक आकर्षण हो सकता है।

हैरी पॉटर थीम पार्टी

अपने बच्चे के जन्मदिन के लिए इन 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें-हैरी पॉटर

हैरी पॉटर थीम सबसे पसंदीदा थीम है। हैरी पॉटर फिल्म में कई ऐसी चीजें हैं जो बच्चों को आकर्षित करती हैं। जादुई छड़ी, झाड़ू, तैरती मोमबत्तियां, वस्त्र जैसी चीजों ने बच्चों को वर्षों से आकर्षित किया है और वे ऐसा करना जारी रखते हैं। इन जादुई चीजों में से कुछ को पार्टी में शामिल करना इसे और रोमांचकारी बना सकता है। 

हैरी पॉटर थीम की विभिन्न सजावट आइटम किट बाजार में उपलब्ध हैं। इनमें उल्लू के गुब्बारे, घर के बैनर और कैरेक्टर कट-आउट शामिल हैं। इसे और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए, आप स्कार्फ, जादुई छड़ी और वस्त्र खरीद सकते हैं। 

पेप्पा थीम पार्टी

अपने बच्चे के जन्मदिन-पेप्पा सुअर के लिए 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें

पेप्पा पिग एक कार्टून चरित्र है जो एक प्रीस्कूल सुअर है। उसे बहुत सारी गतिविधियाँ करना पसंद है। यह शो 3 से 6 साल के बच्चों के बीच मशहूर है। इस विषय को जन्मदिन के आश्चर्य के रूप में रखना आनंदमय होगा। यह शो बच्चों को खूब हंसाता है। इसे चुनने से उन्हें खुशी होगी। 

आप विषय से संबंधित एक मेनू सेट कर सकते हैं। पेप्पा पिग थीम के साथ पार्टी उज्ज्वल और सुंदर होगी । आप पेप्पा पिग कट-आउट और अलग-अलग रंग के गुब्बारों से सजावट कर सकते हैं। पार्टी को और मज़ेदार बनाने के लिए आप कुछ क्विज़ भी शामिल कर सकते हैं। आप पेप्पा पिग थीम पार्टी की योजना बनाने के लिए अंतिम गाइड भी देख सकते हैं ।

बॉस बेबी थीम पार्टी

अपने बच्चे के जन्मदिन-बॉस बच्चे के लिए इन 7 थीम सरप्राइज पार्टी पर विचार करें

बॉस बेबी एक बेबी कैरेक्टर वाली एक प्रसिद्ध फिल्म है जो एक अंडर-कवर एजेंट है। फिल्म में बेबी कैरेक्टर काफी एक्शन करता है। इस वजह से इसने युवाओं का खूब ध्यान खींचा है। यह थीम भी सबसे पसंदीदा में से एक है। बॉस बेबी थीम पार्टी की योजना बनाने के लिए आप अंतिम गाइड पर भी एक नज़र डाल सकते हैं । इससे आपको अपनी योजनाओं को बेहतर ढंग से क्रियान्वित करने में मदद मिलेगी।

आप पार्टी में बॉस बेबी मेनू जोड़ सकते हैं। बच्चे खाना खाने के लिए उत्साहित होंगे। थीम पार्टी का एहसास पाने के लिए जन्मदिन के बच्चे के पास बॉस बेबी ड्रेस हो सकती है। फिर, सजावट आती है, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि रंग और आइटम चयनित विषय से संबंधित हैं। आप CherishX पर  बॉस बेबी थीम डेकोर भी बुक कर सकते हैं !

अपने बच्चे के लिए थीम पार्टी की मेजबानी करना थोड़ा भ्रमित करने वाला हो सकता है। कभी-कभी यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि कौन सी थीम लेनी है। इसलिए, निर्णय लेने के लिए, आप उपर्युक्त जन्मदिन की पार्टी के विषयों में से चुन सकते हैं। इनका अनुसरण करने से एक अनूठी तरह की पार्टी बनती है जो बहुत अधिक मज़ेदार होती है। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपने बच्चे के जन्मदिन के लिए सबसे अच्छा चुनें और बच्चों को आनंद लेने दें!

क्या आप भी चाहते हैं अपने बच्चे के जन्मदिन के लिए ऐसे थीम सरप्राइज पार्टी डेकोरेशन, तो यहां क्लिक करें

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.