अपनी खुद की गोद भराई करना चाहते हें? एक यादगार बैश के लिए इन प्यारे सजावट विचारों को आजमाएं

गोद भराई एक बच्चे के अपेक्षित जन्म का उत्सव है। इस दिन होने वाली मां को उपहारों और शुभकामनाओं से नवाजा जाता है। यह आमतौर पर नियत तारीख से चार से छह सप्ताह पहले मनाया जाता है। लेकिन कुछ लोग बच्चे के जन्म तक इंतजार करते हैं।

गोद भराई , न केवल आपके अनमोल छोटे बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने का एक शानदार तरीका है, बल्कि उन गर्भावस्था के ब्लूज़ से छुटकारा पाने के लिए भी अद्भुत है। आखिरकार, गोद भराई एक मजेदार समय बिताने, केक खाने और दोस्तों और परिवार से विशेष उपहार और शुभकामनाएं प्राप्त करने के बारे में है

परंपरागत रूप से, गोद भराई एक करीबी दोस्त या रिश्तेदार द्वारा आयोजित की जाती है। लेकिन यह 2019 है – जिसका अर्थ है कि आप अपने बच्चे के जन्म का जश्न कैसे मना सकते हैं, इसके कोई नियम नहीं हैं।

अपनी खुद की गोद भराई करना चाहते हें? एक यादगार बैश के लिए इन प्यारे सजावट विचारों को आजमाएं

आप अपने स्नेही की गोद भराई की योजना बना सकते हैं और घनिष्ठ मित्रों और परिवार को अंतरंग गोद भराई के लिए आमंत्रित कर सकते हैं या आप एक महाकाव्य बैश का आयोजन कर सकते हैं, जो पूरी तरह से आपकी पसंद पर निर्भर करता है।

एक बार जब आप अपनी तिथि, समय और स्थान चुन लेते हैं, तो अगली बड़ी चीज सजावट होती है। हर उत्सव की तरह, गोद भराई को भी कुछ फैंसी सजावट की जरूरत होती है।

best party decoration ideas

हालांकि, सही गोद भराई सजावट चुनना थोड़ा भारी हो सकता है। खासकर यदि आप और आपका साथी अकेले रहते हैं और आपके पास रचनात्मक होने का समय नहीं है। लेकिन नमस्ते! अपने गोद भराई के सपनों को अभी तक न छोड़ें।

क्योंकि हमने आपके लिए कुछ प्यारे गोद भराई सजावट विचारों की एक सूची तैयार की है ताकि आप अपने छोटे से मेहमान के लिए एक शानदार स्वागत पार्टी कर सकें।

जादुई गोद भराई

इस दुनिया में एक नया जीवन लाना किसी जादू से कम नहीं है। तो, बेबी शॉवर जादुई के अलावा कुछ भी क्यों होना चाहिए? इस अद्भुत सजावट के साथ एक सनकी बेबी बैश का आयोजन। बड़े कमरे या हॉल के लिए आदर्श, इसमें एक रंगीन पृष्ठभूमि होती है, जो फ्रिली चांदी के पर्दे, पेस्टल, लेटेक्स, क्रोम, धातु और विभिन्न आकारों के पन्नी के गुब्बारे के विशाल गुब्बारे के साथ बनाई जाती है। क्यूटनेस में जोड़ना एक हूला हूप है, जो कुछ और चमकदार गुब्बारों और बेबी शॉवर बंटिंग से भरा हुआ है।

अनुपम/ दिव्य गोद भराई

इस अनुपम / दिव्य गोद भराई सजावट के साथ एक स्वप्निल गोद भराई का आयोजन। मोती के सफेद गुब्बारों, चमकदार सितारे, चंद्रमा, बच्चे के आकार के पन्नी वाले गुब्बारे, और जगमगाती परी रोशनी के साथ अपने घर पर ब्रह्मांडीय महिमा को फिर से बनाएं। सजावट के लिए एक आरामदायक जगह चुनें। अधिमानतः एक सफेद दीवार के खिलाफ जो सजावट को बढ़ाएगी। एलिगेंट थीम को पूरा करने के लिए मैचिंग कपड़े पहनें।

भव्य गोद भराई

यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सब कुछ बड़ा और भव्य पसंद करता है तो यह भव्य गोद भराई सजावट आपके लिए एक है। आपके दोस्त और परिवार वाले मंत्रमुग्ध हो जाएंगे जब वे जीवंत गुब्बारों, चमकदार परी रोशनी और तारे के आकार के पन्नी वाले गुब्बारों के साथ की गई भव्य सजावट को देखेंगे। एक रानी की तरह महसूस करने के लिए, आप उस शाही एहसास को पाने के लिए गुब्बारे के मेहराब के नीचे एक झूला या सोफा रख सकते हैं। इस अवसर को और मज़ेदार बनाएं, अल्फाबेट गेम जैसे कूल बेबी शॉवर गेम खेलें या पेट के आकार का अनुमान लगाएं।

गोद भराई आपके मातृत्व का जश्न मनाने और बच्चे का स्वागत करने के बारे में है। इन अद्भुत सजावट विचारों से प्रेरणा लें क्योंकि आप एक शानदार गोद भराई का आयोजन करना चाहते .हैं, जिसमें आपके मेहमान आपसे चाहेंगें कि आप भी उनके बेबी शॉवर की योजना बनाएं!

इस तरह के और अधिक बेबी शॉवर डेकोरेशन देखने के लिए, इस पर क्लिक करें

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.