गुब्बारो का उपहार गाइड – रक्षा बंधन के लिए | राखी 2022

रक्षा बंधन को पूरे जोश के साथ मनाने के लिए तैयार हैं? इस वर्ष एक बड़ा रक्षा बंधन उत्सव मनाएं। सबसे आकर्षक उपहार विचारों के बारे में सोचकर इसे अपने भाई-बहनों के लिए खास बनाएं।

गुब्बारा उपहार किसी भी अवसर पर देने के लिए एकदम सही उपहार है। तो, अपनी बहन या भाई के लिए इनमें से किसी एक को प्राप्त करना केवल उत्सव को और विशेष बना देगा! इन उपहारों को देने का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप इन्हें प्राप्तकर्ता के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं।

यहां रक्षा बंधन 2022 के लिए कुछ बेहतरीन बैलून उपहार दिए गए हैं-

यादों की बाल्टियाँ

यादों की बाल्टियाँ

इस रक्षा बंधन पर एक अनोखे व्यक्तिगत उपहार के साथ अपने भाई को सरप्राइज दें। अपने पसंदीदा चित्रों के साथ इस प्रेम बुलबुले के साथ राखी भेजें और बुलबुले के गुब्बारे पर “हैप्पी राखी” संदेश भेजें।

यादों की बाल्टियाँ

रक्षा बंधन विशेष उत्सव का दिन है, और क्योंकि आपका भाई आपके दिल के सबसे करीब है, इसलिए हमने आपके लिए एक विशेष फोटो से भरा बॉक्स तैयार किया है जिसे रिबन के साथ एक पारदर्शी गुब्बारे के साथ रचनात्मक रूप से जोड़ा गया है। इसमें 12 तस्वीरें हैं। चित्रों के साथ मेमोरी ट्रैक देखें और इतना ही नहीं, आप अनुकूलन से संदेश और चॉकलेट जोड़ सकते हैं। अपने भाई को अनोखे और खास तरीके से रक्षाबंधन की शुभकामनाएँ।

सिल्वर और रोज़ गोल्ड बहन गुब्बारा गुलदस्ता

सिल्वर और रोज़ गोल्ड SIS गुब्बारा गुलदस्ता

अपनी बहन को एक प्यारा रक्षा बंधन विशेष गुब्बारा गुलदस्ता दें और उसे दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराएं। चांदी और गुलाब के सोने के गुब्बारों के साथ, यह खूबसूरत उपहार प्राप्तकर्ता के दिल में जगह बनाने की संभावना है।

सिल्वर और रोज़ गोल्ड SIS गुब्बारा गुलदस्ता

यह गुब्बारा गुलदस्ता स्टैंड सुंदर है और सीधे आपके दिल को संबोधित करता है। इनमें एक “सिस” सिल्वर लेटर फ़ॉइल बैलून (16 इंच), रोज़ गोल्ड क्रोम और सफ़ेद गुब्बारों का एक गुच्छा, एक रक्षा बंधन संदेश, सिल्वर क्रोम और बीटी गुब्बारों और गुलाबी घास से बना एक सफेद फूल शामिल है। समग्र गुलदस्ता एक सकारात्मक वातावरण देता है क्योंकि इसमें आकर्षक रंग होते हैं जो प्राप्तकर्ता को विशेष महसूस कराते हैं।

नीला और चांदी भाई गुब्बारा गुलदस्ता

नीला और चांदी बीआरओ गुब्बारा गुलदस्ता

भाई आमतौर पर रक्षा बंधन पर उपहार की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन क्या इस अवसर का उपयोग उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए करना अच्छा नहीं होगा? इसे ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए यह आकर्षक ब्लू एंड सिल्वर भाई बैलून गुलदस्ता लेकर आए हैं।

यादों की बाल्टियाँ

यह गुब्बारा गुलदस्ता लालित्य, चमक, संवेदनशीलता, स्वतंत्रता और प्रेरणा दिखाने के लिए इन विशिष्ट रंगों का उपयोग करता है। रंग संयोजन निश्चित रूप से एक सुंदर रूप लाता है जो आपके भाई को आपके प्राप्त करने के बाद मंत्रमुग्ध कर सकता है। बैलून बुके में बीआरओ सिल्वर लेटर फ़ॉइल बैलून (16 इंच), नीले और सिल्वर क्रोम गुब्बारों का एक गुच्छा, रक्षा बंधन संदेश, बीटी गुब्बारों, ब्लूग्रास और बैटरी से चलने वाली लाइट से बना सिल्वर क्रोम का फूल होता है।

सोना और गुलाब बुलबुला गुब्बारा गुलदस्ता

सोना और गुलाब सोना बुलबुला गुब्बारा गुलदस्ता

रक्षा बंधन का विशेष अवसर आपके प्रियजनों के एकत्र होने का आह्वान करता है और हम सभी जानते हैं कि हर कोई इस खूबसूरत अवसर को अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ मनाना चाहता है। उसी तरह, हम सभी उन्हें इस खूबसूरत दिन पर उपहार देना और उन्हें विशेष महसूस कराना चाहते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, हम आपके भाई, बहन, चचेरे भाई या परिवार को आश्चर्यचकित करने के लिए एक सुंदर सोना और गुलाब राखी का गुब्बारा गुलदस्ता लेकर आए हैं।

सोना और गुलाब सोना बुलबुला गुब्बारा गुलदस्ता

यह स्वादिष्ट गुब्बारों का गुलदस्ता प्राप्तकर्ता पर एक अमिट छाप छोड़ने की संभावना है। बैलून बुश में गोल्ड कंफ़ेद्दी के साथ बबल बैलून, रक्षा बंधन अनुकूलन योग्य संदेश (सफेद विनाइल में 25 वर्णों तक, जैसे हैप्पी रक्षा बंधन) के साथ व्हाइट हार्ट स्टिकर विनाइल, रोज़ गोल्ड क्रोम का एक गुच्छा और सफेद लेटेक्स गुब्बारे, और बहुत कुछ है। यह सब मिलकर रक्षा बंधन के लिए एक आदर्श गुब्बारा तैयार करते हैं।

ब्लैक एंड गोल्ड भाई गुब्बारा गुलदस्ता

ब्लैक एंड गोल्ड भाई गुब्बारा गुलदस्ता

अपने रक्षा बंधन समारोह को यादगार बनाने के लिए एक सुंदर ब्लैक एंड गोल्डन भाई बैलून बुके प्राप्त करें। प्रकाश और अपव्यय से भरा एक आश्चर्य निश्चित रूप से उसे विशेष और प्यार का एहसास कराएगा।

ब्लैक एंड गोल्ड भाई गुब्बारा गुलदस्ता

यह गुब्बारा गुलदस्ता प्राप्तकर्ता ज्ञान, शक्ति, साहस, सफलता और समृद्धि की कामना के लिए विशिष्ट रंगों का उपयोग करता है। हमने इसे एक BHAI सिल्वर लेटर फ़ॉइल बैलून (16 इंच), 12 गोल्ड क्रोम गुब्बारों का एक गुच्छा, काले और सफेद लेटेक्स गुब्बारे, रक्षा बंधन संदेश, बीटी गुब्बारों से बना एक सफेद फूल, 2 छोटे स्टार फ़ॉइल गुब्बारे, सफेद घास के साथ रखा है। और एक बैटरी चालित प्रकाश।

नीला और काला गुब्बारा गुलदस्ता

नीला और काला गुब्बारा गुलदस्ता

रक्षा बंधन भाइयों और बहनों के बीच के बंधन का जश्न मनाते हुए, इसे ध्यान में रखते हुए, हमने आपके भाई को भेजने के लिए यह प्यारा बेस्ट ब्रो एवर बैलून बंच एक साथ रखा है। इसका रंग संयोजन उसे खुश करने की संभावना है। गुच्छों में प्रयुक्त रंग आत्मविश्वास, ज्ञान, आत्मविश्वास और ईमानदारी को दर्शाते हैं। अपने भाई को यह रक्षा बंधन उपहार देकर, आप शायद उसे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

नीला और काला गुब्बारा गुलदस्ता

गुब्बारे का गुलदस्ता सिल्वर कंफ़ेद्दी, रक्षा बंधन अनुकूलन योग्य संदेश (ब्लैक विनाइल में 25 वर्णों तक, जैसे बेस्ट ब्रो एवर) के साथ एक बबल बैलून से बना होता है, जिसमें ब्लैक हार्ट स्टिकर विनाइल, ब्लू क्रोम गुब्बारों का एक गुच्छा और लेटेक्स गुब्बारे, का छोटा धनुष होता है। ब्लू, सिल्वर क्रोम, ब्लैक लेटेक्स बैलून, रक्षा बंधन संदेश और बीटी गुब्बारों से तैयार सिल्वर क्रोम फ्लावर।

सर्वश्रेष्ठ बहन लैवेंडर गुब्बारा गुलदस्ता

सर्वश्रेष्ठ एसआईएस लैवेंडर गुब्बारा गुलदस्ता

रक्षा बंधन भाइयों और बहनों के खूबसूरत बंधन का जश्न मनाता है। बेशक आप इस खास दिन पर अपनी बहन को सरप्राइज देना चाहेंगे। इसलिए हमने सोचा कि कुछ सुंदर है जो आप उसे इस त्योहार पर दे सकते हैं, यानि कि बेस्ट सर्वश्रेष्ठ बहन लैवेंडर गुब्बारा गुलदस्ता लैवेंडर बैलून बुके। यह खूबसूरत गुब्बारे का गुलदस्ता बहनों को खास और खूबसूरत महसूस कराने के लिए बनाया गया है। लैवेंडर रंग पवित्रता, प्रेम और भक्ति का प्रतीक है, इसलिए इसे अपनी बहन को देने से वह खुश हो जाएगी।

सर्वश्रेष्ठ एसआईएस लैवेंडर गुब्बारा गुलदस्ता

गुलदस्ते में बैंगनी धनुष के साथ एक चांदी के दिल के आकार का पन्नी गुब्बारा, चांदी का एक गुच्छा, बैंगनी क्रोम और पेस्टल बैंगनी गुब्बारे, एक अनुकूलन योग्य काला विनाइल संदेश (उदाहरण के लिए बेस्ट बहन एवर के लिए 25 वर्णों तक), ब्लैक हार्ट विनाइल स्टिकर, बैंगनी घास, चांदी के दिल के आकार के पन्नी के गुब्बारे और बैटरी से चलने वाली रोशनी के साथ रक्षा बंधन संदेश।

पीला और सोना बेस्ट भैया भाभी गुब्बारा गुलदस्ता

पीला और सोना बेस्ट भैया भाभी गुब्बारा गुलदस्ता

सबसे प्रत्याशित दिन निकट है और यह समय है कि आप पहले से ही अपनी भैया भाभी को आश्चर्यचकित करने की योजना बना रहे हैं। रक्षा बंधन उपहारों को समय से पहले चुनना बेहतर है ताकि आपके आश्चर्य में कुछ भी छूट न जाए। माता-पिता की तरह हैं भैया भाभी; वे आपको सिखाते हैं, आपको डांटते हैं और बिना शर्त प्यार भी करते हैं। तो, ऐसे लोगों को आपके जीवन में आश्चर्यचकित करने के लिए, हम आपके लिए उत्सव को सुंदर बनाने के लिए यह आकर्षक येलो और गोल्ड बेस्ट भैया भाभी लाए हैं।

सुंदर रंग उन्हें खुशी का अनुभव कराएंगे क्योंकि यह ज्ञान, प्रेम, साहस, जादू और ज्ञान का प्रतीक है। ऐसा कुछ देना निश्चित रूप से प्रेरित करेगा और उन्हें प्यार का एहसास कराएगा।

चांदी और काला रक्षा बंधन गुब्बारा गुलदस्ता

चांदी और काला रक्षा बंधन गुब्बारा गुलदस्ता

रक्षा बंधन हर भाई और बहन के लिए अपनी दोस्ती और लंबे समय तक चलने वाले बंधन का जश्न मनाने का एक विशेष दिन है। हर कोई अपने भाई-बहनों को इस दिन को सबसे खास तरीके से विश करना चाहता है। आप कितनी भी लड़ाई कर लें, अपने भाई-बहनों के साथ उसी चिढ़ाने और जोक्स पर वापस लौटना खास लगता है। इसीलिए, प्यार भरे बंधन का जश्न मनाने के लिए, हमने इस खूबसूरत बैलून बकेट को एक साथ रखा है जो अपने लुक के साथ लालित्य और सुंदरता का अनुभव करता है।

चांदी और काला रक्षा बंधन गुब्बारा गुलदस्ता

इस मनमोहक बाल्टी में कई खूबसूरत चीजें हैं। इसमें सिल्वर क्रोम, सफेद लेटेक्स और काले लेटेक्स गुब्बारे से भरा एक बुलबुला गुब्बारा, एक रक्षा बंधन अनुकूलन संदेश (सफेद विनाइल में 25 वर्णों तक, जैसे हैप्पी रक्षा बंधन), सफेद दिल के आकार के स्टिकर, चांदी के छोटे दिल के आकार के पन्नी गुब्बारे शामिल हैं। चांदी के रिबन के साथ, चांदी के कप के आकार की चॉकलेट के साथ एक काली बाल्टी, 2 तस्वीरें, टीका और कुमकुम के साथ राखी और लुंबा और बैटरी से चलने वाली रोशनी।

हरा और सफेद बहन गुब्बारा बाल्टी

 हरा और सफेद बहन गुब्बारा बाल्टी

रक्षा बंधन के आगामी त्योहार को मनाने की योजना बना रहे हैं? खैर, हमारे पास आपके लिए कुछ ऐसा है जो आपकी बहन को राखी पर सरप्राइज देने में आपकी मदद करेगा! उसे यह ग्रीन एंड व्हाइट सिस्टर बैलून बकेट दें!

 हरा और सफेद बहन गुब्बारा बाल्टी

इस आकर्षक सफेद बाल्टी में हरे पेस्टल और सोने के क्रोम गुब्बारे, सफेद गुलाब और सुनहरे गुंबद के आकार के चॉकलेट, सुनहरे तितलियों, रक्षा बंधन अनुकूलन संदेश सफेद विनाइल में 25 वर्णों तक भरा हुआ बुलबुला गुब्बारा होता है, उदा। (सर्वश्रेष्ठ बहन कभी), रक्षा बंधन संदेश और सोने की तितलियों के साथ सोने की रोसेट। इसमें एक रोशनी वाला प्रभाव देने के लिए बैटरी से चलने वाला एक प्रकाश भी होता है। यह समग्र रूप से बाल्टी के रूप को बढ़ाता है और इसे और अधिक आकर्षक बनाता है।

आप इस वर्ष 2022 में सर्वश्रेष्ठ गुब्बारे उपहारों में से चुन सकते हैं और अपने भाई या बहन को सर्वोत्तम तरीके से आश्चर्यचकित कर सकते हैं। इस रक्षा बंधन पर उपहारों के बारे में निर्णय लेना आपके लिए बहुत आसान हो जाएगा। तो तैयार हो जाइए CherishX पर राखी के शानदार गुब्बारे देखने के लिए।
आप नवीनतम सजाने के विचारों के लिए CherishX @cherishexperiences का भी अनुसरण कर सकते हैं।

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.