आसान सजावट, मनचाहे गुब्बारे के गुलदस्ते और फोटो फ्रेम के साथ राखी 2022 समारोह मनाएं

 
रक्षा बंधन को लेकर हर कोई उत्साहित होता है। इस साल, कम COVID प्रतिबंधों के साथ, आप त्योहार को और अधिक आसानी और मस्ती के साथ मना सकते हैं।
यदि आपने अभी तक समारोह की योजना नहीं बनाई है, तो यह आपके लिए ऐसा करने का समय है। 2022 संस्करण के साथ, अपने उत्सव को शानदार बनाने के लिए सही राखी उपहारों पर निर्णय लें! आसान सजावट, कस्टम गुब्बारे के गुलदस्ते और फोटो फ्रेम के साथ अपने समारोह की योजना बनाएं और इस वर्ष अपने उत्सव को एक स्थायी स्मृति बनाएं!
यहां आपके राखी 2022 समारोह को बढ़ाने के कुछ बेहतरीन तरीके दिए गए हैं-

गुब्बारों के गुलदस्ते के साथ उन्हें आश्चर्यचकित करें


इस रक्षा बंधन में अपने भाई या बहन को कुछ सुंदर व्यक्तिगत गुब्बारे के गुलदस्ते के साथ आश्चर्यचकित करें। रंगीन गुब्बारे न केवल प्राप्तकर्ता के चेहरे को रोशन करते हैं, बल्कि एक सकारात्मक ऊर्जा भी फैलाते हैं। तो अपने भाई या बहन को सरप्राइज देने के लिए सबसे शानदार राखी बैलून गुलदस्ते में से एक चुनें-

ब्लैक एंड गोल्ड भाई के लिए गुब्बारा गुलदस्ता


आपके रक्षा बंधन समारोह को यादगार बनाने के लिए हम आपके लिए एक सुंदर ब्लैक एंड गोल्डन भाई बैलून बुके लेकर आए हैं। प्रकाश और अपव्यय से भरा एक आश्चर्य निश्चित रूप से उसे विशेष और प्यार का एहसास कराएगा।
यह गुब्बारा गुलदस्ता प्राप्तकर्ता ज्ञान, शक्ति, साहस, सफलता और समृद्धि की कामना के लिए विशिष्ट रंगों का उपयोग करता है। हमने इसे एक BHAI सिल्वर लेटर फ़ॉइल बैलून (16 इंच), 12 गोल्ड क्रोम गुब्बारों का एक गुच्छा, काले और सफेद लेटेक्स गुब्बारे, रक्षा बंधन संदेश, बीटी गुब्बारों से बना एक सफेद फूल, 2 छोटे स्टार फ़ॉइल गुब्बारे, सफेद घास के साथ रखा है। और एक बैटरी चालित प्रकाश।

सुपरहीरो किड्स राखी बैलून गुलदस्ता

रक्षा बंधन पर अपने बच्चों को एक खूबसूरत सुपरहीरो बैलून बुके देकर बेहतरीन तरीके से सरप्राइज दें। यह एक आकर्षक रक्षा बंधन उपहार है जिसे आप अपनी छोटी बहन या भाई को उनके दिन को विशेष बनाने के लिए दे सकते हैं।
गुब्बारे के गुलदस्ते की थीम एवेंजर्स के बारे में है जो बच्चों को इन दिनों बहुत पसंद आ रही है। रक्षा बंधन बैलून बुश में एवेंजर-थीम वाले बबल बैलून, रक्षा बंधन अनुकूलन योग्य संदेश (सोने के विनाइल में 25 वर्णों तक, उदाहरण के लिए हैप्पी राखी) में व्हाइट स्टार स्टिकर विनाइल, फ़ॉरेस्ट ब्लू और रेड लेटेक्स गुब्बारे, 1 रक्षा बंधन संदेश और नीला छोटा स्टार शामिल हैं। -आकार का पन्नी गुब्बारा। यह सब मिलकर एक सुंदर गुब्बारे का जंगल बनाता है।

सिल्वर और रोज़ गोल्ड बहन के लिए गुब्बारा गुलदस्ता


अपनी बहन को एक प्यारा रक्षा बंधन विशेष गुब्बारा गुलदस्ता दें और उसे दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराएं। चांदी और गुलाब के सोने के गुब्बारों के साथ, यह खूबसूरत उपहार प्राप्तकर्ता के दिल में जगह बनाने की संभावना है।
यह गुब्बारा गुलदस्ता स्टैंड सुंदर है और सीधे आपके दिल को संबोधित करता है। इसमें एक “” सिस “” सिल्वर लेटर फ़ॉइल बैलून (16 इंच), रोज़ गोल्ड क्रोम और सफ़ेद गुब्बारों का एक गुच्छा, एक रक्षा बंधन संदेश, सिल्वर क्रोम और बीटी गुब्बारों और गुलाबी घास के साथ बनाया गया एक सफेद फूल है। समग्र गुलदस्ता एक सकारात्मक वातावरण देता है क्योंकि इसमें आकर्षक रंग होते हैं जो प्राप्तकर्ता को विशेष महसूस कराते हैं।

बहन के लिए एक बकेट


इस शाश्वत बंधन को मनाने के लिए, हमारे पास रक्षा बंधन नामक एक विशेष त्योहार है जो भाई-बहन के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बताता है। ऑनलाइन ऑर्डर करें और अपनी बहन को इस रक्षाबंधन पर सरप्राइज देने के लिए फेस वाश, लिप बाम, कॉटन मास्क, चॉकलेट और एक मीठा संदेश “मेरी प्यारी बहन” से युक्त इस खूबसूरत बाल्टी को भेजें।

आप CherishX पर हज़ारों और विकल्प पा सकते हैं।

प्यार भरे फोटो फ्रेम के साथ राखी बनाएं


अपने भाई या बहन को व्यक्तिगत फोटो फ्रेम देकर स्मृति लेन में ले जाएं। अपनी सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें चुनें और उन्हें सबसे उपयुक्त रक्षा बंधन फोटो फ्रेम के साथ मिलाएं।
यहां अपने भाई या बहन के लिए सबसे अनुकूलन योग्य फोटो फ्रेम खोजें

बहन के लिए फोटो फ्रेम के बारे में सब कुछ


अपनी बहन को एक अद्भुत ‘ऑल अबाउट सिस्टर’ फोटो फ्रेम देकर रक्षा बंधन के त्योहार को खुशियों और प्यार से भर दें। यह दिन आपके और आपकी बहन दोनों के लिए खास है, इसी को ध्यान में रखते हुए हमने यह खूबसूरत फ्रेम तैयार किया है ताकि आप उसकी टांग को अपनी इच्छानुसार खींच सकें!
रक्षा बंधन हर भाई-बहन को याद दिलाता है कि दूसरा उनके लिए कितना मायने रखता है। चाहे उपहार देने की बात हो या पैसे लेने की, दोनों की अपनी भूमिका है। थोड़ा चिढ़ाने और हँसी के साथ दिन और अधिक प्यारा हो जाता है, और केक पर चेरी लगाने के लिए, हम आपके लिए यह अनोखा फोटो फ्रेम लेकर आए हैं जो ऐसा ही करता है।

दुनिया का सबसे अच्छा भैया भाभी फ्रेम के लिए गिफ्ट कॉम्बो


अपने भैया और भाभी के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाएं उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा भाई भाभी संयोजन फ्रेम देकर। सुंदर संयोजन में दो फ्रेम होते हैं, प्रत्येक भैया और भाभी के लिए। उन्हें विशेष फ्रेम के साथ सुंदर रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। समय यहाँ है थोड़ा उदासीन होने और उस समय के बारे में बात करने का जब आपने और आपके भाई ने एक साथ आनंद लिया और खेला।
उसी जोश और उत्साह के साथ, अपनी भैया भाभी को एक रोमांचक उपहार के साथ सरप्राइज दें! राखी उपहार संयोजन में उनके चित्रों के साथ बनाए गए 2 भैया और भाभी फ्रेम शामिल हैं। फ्रेम सिंथेटिक लकड़ी से बना है जो समग्र उपहार को एक सुंदर रूप देता है।

भाई बहन स्पेशल फ्रेम किड्स कॉम्बो


रक्षा बंधन पर अपने भाई या बहन को सरप्राइज देना चाहते हैं? खैर, पेश है आपके लिए एक खूबसूरत ब्रो सिस स्पेशल फ्रेम किड्स कॉम्बो। इस प्यारे रक्षा बंधन कॉम्बो के साथ अपने भाई-बहनों या अपने बच्चों को सरप्राइज दें और उनके लिए इस दिन को खास बनाएं।
सुंदर संयोजन भी जन्मदिन के लिए एकदम सही है। इसमें 2 फ्रेम हैं, एक भाई के लिए और एक बहन के लिए उनके चित्रों के साथ बनाया गया है। सुंदर फ्रेम निश्चित रूप से आपके बच्चों को खुश करेंगे।

बहन के लिए मेमोरी स्ट्रिंग फोटो फ्रेम


रक्षा बंधन के त्योहार को सबसे बड़े प्यार और उत्साह के साथ मनाएं। हमने आपकी बहन को दिनों की याद दिलाने के लिए इस खूबसूरत एसआईएस मेमोरी स्ट्रिंग की शुरुआत की; तुम लड़े और बने, हँसे और रोए। उसे इस खूबसूरत यात्रा पर ले जाएं और उसे एहसास कराएं कि आप एक साथ कितनी दूर आ गए हैं और अभी भी एक-दूसरे की तलाश कर रहे हैं।
एक भाई और बहन के बीच का रिश्ता अनुभव करने और गवाह करने के लिए सबसे खूबसूरत चीज है। आप अपने भाई-बहनों से बहुत कुछ सीखते हैं और निःसंदेह उनके साथ समय बिताने से हर कठिनाई दूर हो जाती है। इसलिए हम आपके लिए यह मेमोरी स्ट्रिंग फोटो फ्रेम लाए हैं ताकि आप अपनी बहन को एक साथ बिताए उन अद्भुत समय की याद दिला सकें। इस फ्रेम के लिए, हमारे डिजाइनर (12 तक) चित्र एकत्र करते हैं और उन्हें बढ़ाते हैं।

आप CherishX पर अधिक कस्टम राखी फोटो फ्रेम देख सकते हैं।

इसे विशेष रक्षा बंधन सजावट के साथ मनाएं

इस वर्ष 2022 में रक्षा बंधन की सजावट के साथ समारोह को और विशेष बनाएं। सजावट आपके अवसर को खूबसूरती से रोशन करेगी। चुनने के लिए यहां कुछ बेहतरीन राखी सजाने के विचार दिए गए हैं –

प्रिय भाई रक्षा बंधन सजावट


उसके लिए एक बड़ी पार्टी आयोजित करके अपने और अपने भाई के बीच के बंधन का जश्न मनाएं। उसे बताएं कि आप उसकी कितनी पूजा और समर्थन करते हैं। सोने और काले गुब्बारों से आपकी पार्टी के जीवंत होने की संभावना है।
इस खूबसूरत गुब्बारे की सजावट में 200 गुब्बारे (सिल्वर मेटल, गोल्ड मेटल, ब्लैक लेटेक्स बैलून), ब्लैक स्टार फ़ॉइल बैलून, एक ब्लैक मूंछ फ़ॉइल बैलून और बेस्ट ब्रो गोल्डन लेटर फ़ॉइल बैलून (16 इंच) से युक्त एक आर्च है। ये सभी चीजें मिलकर आपकी दीवार को ढकने वाली खूबसूरत सजावट को सामने लाती हैं। गुब्बारे केंद्र में बेस्ट ब्रो गोल्डन लेटर फ़ॉइल गुब्बारे के साथ एक चाप बनाते हैं। यह आपके स्थल को रोशन करेगा और आपकी पार्टी को और अधिक जीवंत बना देगा।

बेस्ट बहन रक्षा बंधन सजावट


रक्षा बंधन के मौके पर अपनी प्यारी बहन के लिए एक पार्टी लाएं और उसे बताएं कि वह आपके लिए खास है। अपनी बहन को सरप्राइज देने के लिए हमारे विशेष रक्षा बंधन सजावट के साथ बड़े अवसर का जश्न मनाएं।
कमरे या हॉल के लिए इस खूबसूरत गुब्बारे की सजावट में 150 गुब्बारे (50 सफेद, 50 हल्के पीले, 50 पीले लेटेक्स), चांदी की कंफेटी, सोने की कंफेटी, चांदी और सोने के तारे के आकार के पन्नी के गुब्बारे, बेस्ट सिस सिल्वर लेटर फ़ॉइल गुब्बारे (16) शामिल हैं। इंच)), 30 फ्री-फ्लोटिंग गुब्बारे, और परी। ये सभी चीजें मिलकर आपकी दीवार को ढकने वाली खूबसूरत सजावट को सामने लाती हैं। यह आपके स्थल को रोशन करेगा और आपकी पार्टी को और अधिक जीवंत बना देगा।


तो, इस वर्ष 2022 में अपने भाई या बहन के लिए अद्भुत आश्चर्य और उपहारों के साथ अपने रक्षा बंधन समारोह को बढ़ाएं। अपने भाई-बहनों के लिए इस अवसर को रोशन करने के लिए सजाने के विचारों को अपनाएं और आकर्षक और व्यक्तिगत राखी उपहार विचारों का चयन करें।

आप सजाने के विचारों के लिए CherishX @cherishexperiences को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं

Write a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.